Chalte Rehna!!

Words of Wisdom. Again it's a hindi poetry. This days heart is being crazy. So, just scribbled something today what my heart was whispering. This words just flow by itself. I just thought to write 3-4 lines which were wandering in my mind and when it became a whole poetry, I didn't realized. So here is something crazy from my heart, for you guys.


Chalte Rehna!!

Jb toot gayi thi,
Tb khayal aaya koi apne ko jake sunau apni kahani,
Phir khayal aaya, Nahi
Woh kabhi bhi kisiko keh degi,
Toh ruk gayi.

Pr phir bhi chalti rahi,
Ruki nahi,
Ye umeed thi ke ek din,
Khud hi thik ho jaugi.

Pr phir bhi dil chahata tha,
Koi toh hota,
Phir andar se awaaz ayi,
Woh dil bola jaa uss khuda ke pass.

Toh rakha sir uske kadmo me,
Toh laga koi toh hai apna,
Jo kabhi chod ke nahi gaya tha.

Usne kaha aaja,
Me kb se raha dekh raha tha,
Jb sacche dil se gyi,
Toh ussne dilasa diya.

Sb ek jhatke me thik nhi kiya,
Usne kaha chalte rehna,
Me hu hr mushkil me tere saath.

Jb bhi kabhi dil ghab raye,
Toh kaha aajana mere pass,
Me rasta bhi dikhauga,
Sath bhi chaluga,
Girega toh uthauga bhi.

Aur aakhir me kaha,
Ye sb chutki ka khel nhi hai,
Sbko time lagega,
Bas chalte rehna.

Aur logo ki baatein dil me mat rakhnaa,
Jb unki baat chubne lage,
Toh mujhe aake keh dena,
Me sb aacha kar duga,
Dhire Dhire!!♥️

Comments

Popular posts from this blog

Someone who is lost!!

Smile a Weapon to Treasure

Communication opens up many paths.